जब अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कहा कि बॉलीवुड लड़कियों के लिए सुरक्षित जगह नहीं है

87

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा जिन्होंने बिना किसी पृष्ठभूमि के बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया, ने एक बार कहा था कि इंडस्ट्री उन लड़कियों और लड़कों के लिए सुरक्षित जगह नहीं है, जिनके पास कोई पृष्ठभूमि नहीं है।

वीर ज़ारा की अभिनेत्री जो अपनी बेबाक और बेबाक रवैये के लिए लोकप्रिय हैं, ने इस बारे में खुलकर बात की थी कि कैसे बॉलीवुड में लोग भूमिका के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। अपने पुराने इंटरव्यू में, उन्होंने कहा, “बॉलीवुड उन लड़कियों या लड़कों के लिए सुरक्षित जगह नहीं है, जिनके पास कोई पृष्ठभूमि नहीं है। यह फिल्मी पृष्ठभूमि के बारे में नहीं है, यह किसी भी पृष्ठभूमि के बारे में है। क्योंकि बहुत सारे लोग हैं जो भूमिका के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। तो फिर, अगर मैं सड़क के बीच में जाकर खड़ी हो जाऊं और खड़ी होकर कहूं, ‘आ बैल मुझे मार दो या कोई कार मुझे कुचल दे’।

अभिनेत्री जीन गुडइनफ के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद से छुट्टी पर हैं और पिछले कुछ सालों में किंग्स XII पंजाब की मालकिन बनकर अपना ध्यान आईपीएल पर केंद्रित कर लिया है। अभिनेत्री ने सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों को भी जन्म दिया है और वह अपनी निजी जिंदगी को खुशहाल और स्वस्थ रखने में व्यस्त हैं।