कंगना पर बरसे पंजाबी सिंगर और परफॉर्मर जसबीर जस्सी

94

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ट्वीट्स से खूब सुर्खियां बंटोरती हैं. कंगना बड़ी बेबाकी से अपनी बात रखती हैं और वे हर मुद्दे पर अपनी राय देती नजर आती हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाली एक्ट्र्रेस कंगना ने हाल ही में किसान बिल के संदर्भ में मोदी का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया. इस पर विभिन्न लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आईं. पंजाबी सिंगर और परफॉर्मर जसबीर जस्सी को कंगना की ये बात रास नहीं आई और उन्होंने कंगना की क्लास लगा दी.

कंगना रनौत ने किसानों के संदर्भ में दिया गया मोदी के भाषण का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा- मोदी जी कितना समझाएंगे, कितनी बार समझाएंगे? शाहीन बाग में खून की नदियाँ बहाने वाले भी खूब समझते थे की उनकी नागरिकता कोई नहीं छीन रहा, लेकिन फिर भी उन्होंने दंगे किए, देश में आतंक फैलाया और अंतरष्ट्रीय स्तर पे खूब पुरस्कार भी जीते. इस देश को जरूरत है धर्म और नैतिक मूल्यों की.

कंगना के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए जस्सी ने तंज कसा. उन्होंने लिखा- मुम्बई नगर निगम ने एक चबूतरा तोड़ा था तो दुनिया सिर पे उठाये घूमती थी. किसान की माँ, जमीन दांव पर लगी है और बात करती है समझाने की. किसान के हक नहीं बोल सकती तो उसके खिलाफ तो मत बोलो. चापलूसी और बेशर्मी की भी कोई हद होती है.

बता दें कि कृषि बिल, 2020 के विरोध में पंजाब और हरियाणा के किसानों का प्रदर्शन जारी है. सरकार बातचीत से मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है. मगर किसान अपनी शर्त पर अड़े हुए हैं और वे इस किसान बिल को हटाने की मांग करते नजर आ रहे हैं. पिछले 5 दिनों से किसानों का प्रदर्शन दिल्ली बॉर्डर पर जारी है जहां हजारों की संख्या में किसान पहुंचे हुए हैं. दिल्ली पुलिस द्वारा भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.