सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर जताई खुशी और गर्व, फंसे 41 मजदूरों को बाहर निकालने वाली रेस्क्यू टीम की सराहना की

44

उत्तरकाशी की सिल्कयारा सुरंग के टूटे हुए हिस्से में 17 दिनों तक कठिन समय बिताने वाले उन श्रमिकों के घर में भारी जश्न मनाया गया।

22 एजेंसियों एनडीआरएफ, बीआरओ, भारतीय सेना, भारतीय वायु सेना, एनएचआईडीसीएल, एसजेवीएनएल, टीएचएफसीएल, आरवीएनएल, ओएनजीसी, कोल इंडिया और अन्य की टीम के सदस्यों ने 400 घंटे के बचाव अभियान के तहत कड़ी मेहनत की और आखिरकार उन्हें सुरक्षित बचाने में सफल रहे। मंगलवार की रात (28 दिसंबर 2023)।

अभिनेता अक्षय कुमार ने इस उल्लेखनीय और चुनौतीपूर्ण ऑपरेशन में लगे बचाव दल के पूरे दिल से किए गए प्रयासों की सराहना करते हुए अपनी खुशी और गर्व व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अभिनेता ने कहा, “फंसे हुए 41 लोगों को बचाने के बारे में जानकर मैं पूरी तरह से खुशी और राहत से अभिभूत हूं। बचाव दल के प्रत्येक सदस्य को एक बड़ा सलाम। कमाल कर दिया। यह एक नया भारत है और हम सभी बहुत गर्व महसूस करते हैं। जय हिंद” ।”

जैकी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बचावकर्मियों की एक तस्वीर साझा की।

उन्होंने लिखा, “उत्तरकाशी में सिल्क्यारा सुरंग से सभी 41 श्रमिकों को बचा लिया गया। एनडीआरई, बीआरओ, भारतीय सेना, भारतीय वायु सेना, एनएचआईडीसीएल, एसजेवीएनएल, टीएचएफसीएल, आरवीएनएल, ओएनजीसी सहित बचाव अभियान के लिए दिन-रात काम करने वाली 22 एजेंसियों को धन्यवाद। , कोल इंडिया और अन्य। #uttarkashirescue”

रितेश देशमुख ने भी कहा, “शाबाश!!! हमारी बचाव टीम को सलाम जिन्होंने पिछले 17 दिनों से फंसे श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए दिन-रात अथक परिश्रम किया है। परिवारों और राष्ट्र की प्रार्थनाओं का उत्तर दिया जा रहा है। गणपति बप्पा मोरया #उत्तराखंडटनलरेस्क्यू #उत्तरकाशीरेस्क्यू।”