द बॉडी शॉप क्रिसमस गिफ्टिंग

117

हर सुंदर शरीर के लिए क्रिसमस के जादू को वास्तविक बनाने के लिए, द बॉडी शॉप में सभी के लिए नए, अप्रत्याशित उपहार हैं। बॉडी शॉप के आकर्षक और खूबसूरती से तैयार किए गए गिफ्ट हैम्पर्स में से कोई भी एक घटक शामिल हो सकता है, जो दुनिया भर में अपने क्रिसमस की खुशियां लाने के लिए यात्रा करता है।


बॉडी शॉप की इस साल की स्पेशल एडिशन फेस्टिव सुगंध की लाइन-अप: न्यू विंटर जैस्मीन, फेस्टिव बेरी और वार्म वेनिला – १००% शाकाहारी और तुरंत एकको प्रमुदित बनाने के लिए तैयार। द बॉडी शॉप के इस संग्रह में सभी के लिए उपहार हैं कि वे अपने क्रिसमस को वास्तव में खूबसूरती से डिज़ाइन किए गए, ज़िम्मेदार ढंग से तैयार किए गए और उपहारों की टिकाऊ पैकिंग के साथ अद्वितीय बना सकते हैं। द बॉडी शॉप के साथ हर खरीद इस क्रिसमस कोविद -१९ के संकट से सबसे ज्यादा प्रभावित महिलाओं की सुरक्षा और सुरक्षा में मदद करेगी।

भारत में, द बॉडी शॉप ने महिला अपशिष्ट बीनने वालों की बेहतरी के लिए प्लास्टिक फॉर चेंज इंडिया फाउंडेशन के साथ भागीदारी की है, जहां यह १ दिसंबर से ३१ दिसंबर तक हर लेनदेन से दान करेगा। २० रुपये या उससे अधिक के प्रत्येक दान के लिए, द बॉडी शॉप मैच करेगा दान। अगले दो महीनों में, द बॉडी शॉप प्रोजेक्ट N.A.R.I के लिए लगभग ५ मिलियन जुटाने का लक्ष्य बना रहा है।