टाटा मोटर्स की सेवाओं से ट्रकों का चलना जारी

67

भारत की सबसे बड़ी वाणिज्यिक वाहन निर्माता, टाटा मोटर्स ने भारतीय ट्रकिंग उद्योग में कई उल्लेखनीय कदम उठाये हैं। कंपनी लगातार अपने सर्विस इकोसिस्टम को मजबूत कर रही है और वाहनों का ज्यादा अपटाइम सुनिश्चित करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका भी निभा रही है। मौजूदा समय में फ्रेट डिलीवरी की समय-सीमाओं को देखते हुए ज्यादा अपटाइम होना काफी मायने रखता है।

कंपनी एक मजबूत सर्विस नेटवर्क, मूल्य-वर्द्धित सेवाओं की श्रृंखला और असली स्पेयर पार्ट्स मिलने में आसानी की पेशकश कर रही है। कंपनी ड्राइवर की सेहत को भी प्राथमिकता देती है और ग्राहकों को मालिक होने के बेहतरीन अनुभव मिलता है। कम से कम डाउनटाइम के साथ वाहन का अच्छी तरह से चलना ग्राहकों के व्यवसाय की सफलता के लिये महत्वपूर्ण है। इस बात को जल्दी समझते हुए, टाटा मोटर्स ने पश्चिम बंगाल में एक विस्तृत सर्विस नेटवर्क स्थापित किया है।

राज्य में उसके 172 सर्विस टचपॉइंट्स महत्वपूर्ण लोकेशंस पर स्थित हैं। इसके अलावा, स्टॉक से भरपूर डीलरशिप्स के जरिये असली स्पेयर पार्ट्स आसानी से मिल जाते हैं। बेहद कुशल तकनीशियन, जिन्हें कंपनी लगातार प्रशिक्षित करती है, टाटा मोटर्स की सेवा में उत्कृष्टता का आधार हैं।