अस्थमा रोगियों की सहायता के लिए प्लाज्मा क्लस्टर तकनीक

47




जीटीपीएल केसीबीपीएल ने मुख्य परिवर्तन अधिकारी – अंकित अग्रवाल, वीपी ऑपरेशंस – अनुज बोरठाकुर और एवीपी सेल्स – मिथुन चटर्जी की उपस्थिति में शहरी उपभोक्ता की बदलती जरूरतों को पूरा करने वाली नई सेवाओं की एक श्रृंखला शुरू करने की योजना की घोषणा की। जीटीपीएल केसीबीपीएल पश्चिम बंगाल, ओडिशा में सबसे बड़े और प्रतिष्ठित डिजिटल केबल खिलाड़ियों में से एक है और इसने अपने उपभोक्ताओं को मूल्य वर्धित प्रस्ताव प्रदान करके अपने सेवा पोर्टफोलियो में विविधता ला दी है, यह महसूस करते हुए कि ब्रॉडबैंड कंपनी की सफलता की कहानी को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

कंपनी अपने 7600+ व्यापार भागीदारों को सशक्त बनाने और उन्हें केबल और ब्रॉडबैंड सेवाओं के अलावा ओटीटी गुलदस्ता, सीसीटीवी, आईओटी और एसएएएस समाधान जैसी सेवाएं प्रदान करने में सक्षम बनाने की योजना बना रही है। अपने 2.5 मिलियन ग्राहक आधार का लाभ उठाते हुए जिसने वर्षों से ब्रांड और इसके स्थानीय भागीदारों पर भरोसा किया है, संगठन दृढ़ता से महसूस करता है कि उपभोक्ता की बदलती डिजिटल जरूरतों को पूरा करने के लिए स्थानीय केबल ऑपरेटर को और अधिक सशक्त और 'डिजिटल सुपरमैन' के रूप में बनाया जाना चाहिए।
अंकित अग्रवाल, चीफ ट्रांसफॉर्मेशन ऑफिसर ने कहा, “हम मानते हैं कि स्थानीय केबल ऑपरेटर के अपने उपभोक्ताओं के साथ शानदार अंतर-व्यक्तिगत संबंध हैं और उन्हें प्रासंगिक उत्पादों और सेवाओं के साथ और अधिक सशक्त बनाकर हम व्यक्तिगत सेवा और प्रभावशाली उत्पाद पेशकशों का एक सुंदर संतुलन बनाने में सक्षम होंगे। ।”