नेक्सा ने आइकॉनिक जिम्नी 5-डोर ऑफ-रोडर को 1,274,000 रुपये में लॉन्च किया

195

रोमांच के एक नए युग की शुरुआत करते हुए, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) ने 1,274,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर अपने बहुप्रतीक्षित ऑफ-रोडर जिम्नी को लॉन्च करने की घोषणा की है। जिम्नी देश के सभी नेक्सा शोरूम में डिलीवरी के लिए उपलब्ध होगी। अज्ञात क्षेत्रों को जीतने की प्रतिबद्धता के साथ इंजीनियर, और #नेवरटर्नबैकस्पिरिट को शामिल करते हुए, यह असाधारण एसयूवी एक अनूठा पैकेज में साहस, मजबूती और बहुमुखी प्रतिभा के प्रतीक का प्रतिनिधित्व करती है।

जिम्नी 5-डोर एसयूवी ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ जीटा और अल्फा वेरिएंट में उपलब्ध है, जो नेक्सा के ‘क्राफ्टेड फ्यूचरिज्म’ के डिजाइन दर्शन को उजागर करता है और नेक्सप्रेशन, नेक्सटेक और नेक्सपीरियंस के तीन प्रमुख स्तंभों को मजबूत करता है। जिम्नी विश्व स्तर पर प्रसिद्ध एसयूवी है जिसे ‘प्योरिटी ऑफ फंक्शन’ के साथ डिजाइन किया गया है। यह अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए सभी आवश्यक तकनीकों से लैस है।

यह अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए सभी आवश्यक तकनीकों से लैस है। ट्रेडमार्क राइनो लोगो बीहड़ ताकत और गतिशील शक्ति का प्रतीक है, जो जिम्नी की पौराणिक विरासत को पूरी तरह से पूरक करता है। मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सीईओ, श्री हिसाशी टेकुची ने कहा, “हमें विश्वास है कि जिम्नी ग्राहकों को #नेवरटर्नबैक रवैया के साथ सभी बाधाओं के माध्यम से अज्ञात क्षेत्रों और शक्ति का पता लगाने के लिए सशक्त बनाएगी।”