मोटो जी३२ सिर्फ रु १२,९९९ की प्रभावशाली कीमत पर।

127

मोटोरोला ने जी सीरीज फ्रैंचाइजी में अपना नवीनतम स्मार्टफोन मोटो जी३२ लॉन्च किया। एक ऐसा डिवाइस जो वास्तव में #अलयूवांट है। सेगमेंट में सबसे स्टाइलिश और प्रीमियम दिखने वाला स्मार्टफोन, सुपर स्मूथ ९०एचजेड एफएचडी + ६.५ ”एफएचडी डिस्प्ले, ५० MP क्वाड फंक्शन कैमरा सिस्टम, ३३डब्लु टर्बोपावर™ चार्जर के साथ ५००० एमएएच की बैटरी, डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर उपयोगकर्ता को फुलर साउंड, बेहतर क्लैरिटी और हर बीट पर बेहतर बेस मेंक् उपयोगकर्ता को डूबने में सक्षम बनाता है ।

मोटो जी३२ स्नैपड्रैगन ६८० ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। मोटो जी३२ में ६४ जीबी का बिल्ट-इन स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके १ टीबी तक बढ़ाया जा सकता है, ताकि कोई भी अपने फोटो, गेम, मूवी, ऐप और गाने के लिए बहुत सारी जगह का आनंद ले सके। जी३२ एक नियर-स्टॉक एंड्रॉइड १२ के साथ आता है और मोबाइल सुरक्षा के लिए अपने उल्लेखनीय थिंकशील्ड के साथ सुरक्षा और गोपनीयता पर ध्यान केंद्रित करता है।

 फोन एंड्रॉइड १३ के लिए एक सुनिश्चित अपडेट के साथ आता है और ३ साल के सेक्युरिटी अपडेट की गारंटी देता है। जी३२ १२,९९९ की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया, उपभोक्ता इसे केवल ११,७४९ रुपये से शुरू होने वाले एक अद्भुत ऑफर मूल्य पर खरीद सकते हैं। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर १,२५० तत्काल छूट पाए।