आशीर्वाद आटे के साथ मैच द बिहू बीट चैलेंज में 3500 लोगों ने भाग लिया

86

बिहू का जीवंत त्योहार जबरदस्त उत्साह और सहज भागीदारी के साथ मनाया गया क्योंकि इस वर्ष त्योहार की वैश्विक मान्यता को चिह्नित किया गया, जिससे असम को गौरवान्वित किया गया। समारोह जारी है, क्योंकि राज्य ने आशीर्वाद आटा के साथ मैच द बिहू बीट चैलेंज में 3,500 से अधिक लोगों के साथ विश्व रिकॉर्ड की एक अनूठी उपलब्धि हासिल की है। वर्ल्ड रिकॉर्ड्स इंडिया द्वारा डिजिटल बिहू डांस में सबसे ज्यादा प्रतिभागियों का खिताब जीतने के लिए उत्साही लोगों ने डांस किया। आशीर्वाद, भारत के नंबर 1 अटा द्वारा समर्थित, यह कार्यक्रम लतासिल, गणेशगुरी और चांदमारीओवर में बिहू सम्मेलनों में चार दिनों तक आयोजित किया गया था।

आशीर्वाद ने बिहू को लाइफ-साइज  स्क्रीन पर बिहू नर्तकियों के डिजिटल अवतारों के साथ मनाया। इस अभियान ने बिहू की सांस्कृतिक विरासत को नए जमाने के डिजिटल मोड़ के साथ जीवंत किया। नर्तकियों की सुंदर और लयबद्ध चाल शानदार थी, आशीर्वाद को असम और भारत का नंबर 1 आटा ब्रांड बनाने के लिए नृत्य के प्रत्येक चरण को बेहतर 4-चरणीय प्रक्रिया से जोड़कर अनुभव को सरल बनाया गया था।

प्रतिभागियों को रोमांचक कस्टमाइज्ड  मर्चेन्डिसे, सहित असमिया गामुसा जिसे हाल ही में जीआई टैग से सम्मानित किया गया था,उपहार में दिया गया।  इस अवसर पर श्री गणेश सुंदररमन, एसबीयू के मुख्य कार्यकारी – स्टेपल्स, स्नैक्स और मील्स, आईटीसी लिमिटेड ने कहा, “हम इस क्षेत्र की अनूठी संस्कृति का जश्न मनाने और उपभोक्ताओं के साथ अपने संबंधों को और अधिक सार्थक बनाने के लिए तत्पर हैं।”