2021-2022 के लिए जेडीआईएफटी में प्रवेश खुले

108
JD Institute of Fashion Technology

जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी द्वारा अपने स्नातक, स्नातकोत्तर और डिप्लोमा कार्यक्रमों के लिए शैक्षणिक वर्ष 2021-22 के लिए पंजीकरण शुरू कर दिया गया है ।

स्टूडेंट्स https://www.jdinstitute.edu.in/courses/ में मास्टर्स, बैचलर, एडवांस्ड डिप्लोमा, पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा और डिप्लोमा प्रोग्राम इन आर्ट, डिजाइन, मैनेजमेंट, टेक्नोलॉजी, फैशन कम्युनिकेशन, फैशन फोटोग्राफी, मेकअप और केश आर्टिस्टी में विभिन्न कार्यक्रमों की पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी द्वारा दिए गए बहुआयामी पाठ्यक्रमों के साथ, छात्र बैंगलोर, गोवा, कोचीन, हैदराबाद और विजयवाड़ा में स्थित अपने परिसरों में विभिन्न विकल्पों का पता लगा सकते हैं।

जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी भारत में डिजाइन शिक्षा में अग्रणी है और भारत और विदेश के छात्रों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। ग्रेट प्लेस टू स्टडी (हाउस ऑफ कॉमन्स, लंदन में सम्मानित) के रूप में मान्यता प्राप्त, यह भारत में प्रसिद्ध विश्वविद्यालयों – बेंगलुरु सिटी विश्वविद्यालय और गोवा विश्वविद्यालय से भी जुड़ा हुआ है और हाल ही में सिंघानिया विश्वविद्यालय के साथ सहयोग किया है।
इसने हाल ही में ग्राफिक डिजाइन, प्रोडक्ट डिजाइन, टेक्सटाइल डिजाइन, यूआई/यूएक्स और इवेंट मैनेजमेंट जैसे नए एज डिग्री कोर्स शुरू किए हैं ।