हिमालय का ‘AbDaantHamesha 10/10’ अभियान

107
The Himalaya Drug Company launches 'Ab Daant Hamesha 10/10' campaign through its new film for Himalaya Complete Care Toothpaste

हिमालय ड्रग कंपनी, भारत के अग्रणी वेलनेस ब्रांडों में से एक ने अपने ‘अब्दांतहमेशा 10/10’ अभियान के तहत एक नई फिल्म शुरू की । हिमालय पूर्ण देखभाल टूथपेस्ट के लिए यह नया अभियान दांत दर्द और गुहा को रोकने और हमारे दैनिक जीवन में खुशी लाने के लिए सही टूथपेस्ट का उपयोग करने के महत्व पर ध्यान केंद्रित करता है । टीवीसी टूथपेस्ट, नीम, त्रिफला, और मिसवाक की प्रमुख सामग्री को कैद करता है । ये प्रसिद्ध और प्रभावी सामग्री दांतों के दर्द और गुहा से दांतों की रक्षा करने और पूरी मौखिक सुरक्षा प्रदान करने में मदद करती है ।
सैफ अहमद, ब्रांड मैनेजर – मौखिक देखभाल, हिमालय ड्रग कंपनी ने कहा, ′′ हमारे अभियान के माध्यम से ′′ AbDaantHamesha 10/10 “, हमने जीवन के शुरुआती वर्षों में मौखिक देखभाल की वास्तविक जीवन चुनौतियों को दर्शाने की कोशिश की है और कैसे चुनना है सही टूथपेस्ट महत्वपूर्ण है । हिमालय पूर्ण देखभाल में नीम, त्रिफला, और मिसवाक है जो दांतों और मसूड़ों की रक्षा करने में मदद करता है, उन्हें मजबूत और स्वस्थ बनाता है । समस्याओं को रोकने का सबसे अच्छा तरीका नियमित रूप से सही टूथपेस्ट से ब्रश करना होगा.”