हिमालयको एन्टी-हेयर फल शैम्पूको लिए अभियान

131

भारत के एक प्रमुख आरोग्य ब्रांड हिमालय ड्रग कंपनी ने हिमालय एंटी-हेयर फल शैम्पू के लिए “कोई बाल नहीं गिरता.. अब सिर्फ जिन्दगी मेरी मुट्ठी में ” जैसा संचार उद्घोष के साथ “स्वास्थ्य कपालके लिए बडा अभियान” के रुप मे एक नई फिल्म का अनावरण किया।
ये अभियान बालों की देखभाल श्रेणी में उपभोक्ताओं द्वारा सामना किए जाने वाले बालों के गिरने की समस्या के लिए प्रमुख चिंता को उजागर करता है। ये अभियान प्राकृतिक अवयवों पर आधारित समाधानों के प्रति झुकाव होनेवालेको ध्यान मे रखते हुए “हिमालय एंटी-हेयर फल शैम्पू” के अद्वितीय प्रस्ताव को बाल गिरने समस्या के लिए एक भरोसेमंद समाधान के रूप में उजागर करता है।

वर्तमान संदर्भ में निर्धारित ये फिल्म इस बात पर प्रकाश डालती है कि आज महिलाएं जीवन के सभी पहलुओं में कैसे आगे निकल रही हैं, चाहे वो शिक्षाविद हो या कोइ जुनून हासिल कर रही हो। जबकि उनके पास सब कुछ नियंत्रण में है, बाल गिरना अभी भी एक चिंता का विषय बनि हुइ है। फिल्म इस बात पर जोर देती है कि उपभोक्ता बालों की समस्याओं से निपटने के लिए हिमालय एंटी-हेयर फल शैम्पू जैसे हर्बल और विश्वसनीय समाधान कैसे चुन सकते हैं। भृंगराज और पलाशा जैसे सही प्राकृतिक अवयवों के साथ, हिमालय एंटी-हेयर फल शैम्पू बालों को कम करने और स्वस्थ बालों मजबूत बरकरार रख्ने के लिए प्रतिज्ञा करता है ।