स्टेलेंटिस प्रमुख नेतृत्व नियुक्तियों की घोषणा करता है

148
Carl Smiley

स्टेलेंटिस इंडिया और एशिया पैसिफिक ने भारत और इस क्षेत्र में अपने संचालन के लिए प्रमुख नेतृत्व नियुक्तियों की घोषणा की है।
श्री रोलैंड बूचरा को समूह के विनिर्माण कार्यों के साथ मिलकर जीप और सिट्रॉन नेशनल सेल्स कम्पनीज (एनएससी) के लिए पूरी जिम्मेदारी के साथ भारत में स्टेलेंटिस के लिए सीईओ और प्रबंध निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है। २०१७ के बाद से, रोलाण्ड ने ब्रांड के लिए बिक्री और विपणन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष के रूप मंत सिट्रॉन इंडिया के संचालन का सफलतापूर्वक नेतृत्व किया। २०१७ में ग्रुप पीएसए में शामिल होने से पहले, रॉलैंड ने रेनॉल्ट में कई प्रमुख नेतृत्व पदों को शामिल किया, जिसमें प्रबंध निदेशक यूके, यूरोप एनएससी (जर्मनी, यूके, स्पेन और इटली) के प्रमुख और एशिया पैसिफिक और चीन के लिए एसवीपी सेल्स एंड मार्केटिंग शामिल हैं।


डॉ। पार्थ दत्ता ने भारत और एशिया पैसिफिक क्षेत्र में इंजीनियरिंग, डिजाइन, अनुसंधान और विकास (आर एंड डी) के संचालन की जिम्मेदारी ली है। २०१९ के बाद से, पार्थ एफसीए इंडिया का अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के रूप में नेतृत्व कर रहे हैं। पार्थ १९९९ में एफसीए में एक इंजीनियर के रूप में शामिल हुए। पिछले बीस वर्षों में, उन्होंने अंतरराष्ट्रीय औद्योगिक और वाणिज्यिक संचालन, प्रशासन, व्यवसाय विकास परियोजनाओं, इंजीनियरिंग और वाहन एकीकरण में वरिष्ठ नेतृत्व के पदों पर काम किया है।
स्टेलेंटिस इंडिया और एशिया पैसिफिक के मुख्य परिचालन अधिकारी कार्ल स्माइली ने कहा, “मैं स्टेलेंटिस के लिए अपनी नई भूमिकाओं में रोलैंड और पार्थ दोनों की घोषणा करके बहुत खुश हूं।”