स्टाइल आइकॉन २०२० – बंगाल में बहुप्रतीक्षित शो है

191

एसआर मॉडलिंग स्टूडियो द्वारा एक परियोजना और एम्पोरियम मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सह-संचालित, द स्टाइल आइकॉन २०२० के भव्य समापन को सव्यस्तिका इको पार्क रिज़ॉर्ट में सफलतापूर्वक आयोजित किया गया है।

१०० से अधिक प्रतिभागियों के बीच एक कठिन यात्रा के बाद, टॉप ५२ द स्टाइल आइकन २०२० के भव्य समापन के लिए दौड़ने में सक्षम था। द स्टाइल आइकन २०२० की महिला विजेता मिस जसप्रीत कौर (सिलीगुड़ी) और खुस्ताबी खान (दार्जिलिंग) थीं और पुरुष विजेता श्री रुद्र विश्वास (सिलीगुड़ी) और सरफराज खान (सिलीगुड़ी) थे। द स्टाइल आइकन की निर्देशक की पसंद मिस सगीता दास और मुदासिर अहमद थी।

यह शो ‘बेहतर कल के लिए पौधों और पेड़ों को बचाने’ थीम पर आधारित था। एसआर मॉडलिंग स्टूडियो की पूरी टीम ने द स्टाइल आइकन २०२० को शानदार सफलता दिलाने के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

यह युवाओं के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने और मॉडलिंग करियर में अच्छा प्रदर्शन करने वाले सबसे बड़े प्लेटफार्मों में से एक था। स्टाइल आइकॉन २०२० बंगाल का सबसे प्रतिष्ठित शो है। शो के निर्देशक मिस्टर सम्राट राजपूत, सह-निदेशक मिस रेशमी देवकोटा और परियोजना प्रमुख श्री मिथुन साहा हैं।