सिद्धार्थ शुक्ला ने किया ट्वीट, ‘जब एक टीचर सारे सब्जेक्ट को नहीं पढ़ा सकता, तो एक स्टूडेंट सारे सब्जेक्ट को कैसे…’

152

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने हाल ही में टीचर और स्टूडेंट्स को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है.

नई दिल्ली: 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ‘बिग बॉस 13’ जीतने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि बिग बॉस 13 विजेता काफी गहरी सोच रखते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने यह ट्वीट स्टूडेंड और टीचर के लाइफ को लेकर की है. उनके इस ट्वीट पर हमेशा की तरह खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने ट्वीट में लिखा: “जब मैं स्कूल में था तो एक एक विचार जो आमतौर पर मेरे दिमाग में आता था…अगर एक अकेला टीचर सभी विषयों को नहीं पढ़ा सकता है… तो आप एक स्टूडेंट से सभी विषयों को सीखने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं…?” सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सिद्धार्थ के इस ट्वीट को करीब 6 हजार लोग रिट्वीट कर चुके हैं और 15 हजार से ज्यादा इस पर लाइक्स आ चुके हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस से बाहर आने के बाद शहनाज गिल के साथ उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं. एक्टर जल्द ही ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ वेब सीरीज में भी नजर आने वाले हैं. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला ‘खतरों के खिलाड़ी’ का खिताब भी अपने नाम कर चुके हैं. सिद्धार्थ शुक्ला ने फिल्म ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के जरिए बॉलीवुड में भी कदम रखा था. इससे पहले वह ‘दिल से दिल तक’ और ‘बालिका वधू’ में भी नजर आए थे.