सिंगर नेहा कक्कड़ को फिर से हुआ प्यार!

93

सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्ख‍ियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर वे अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. खबर है कि नेहा अपने दोस्त रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने वाली हैं. हालांकि अभी तक इस खबर पर कोई ऑफिश‍ियल कंफर्मेशन नहीं आया है.

टाइम्स ऑफ इंड‍िया ने एक सूत्र के हवाले से लिखा क‍ि नेहा और रोहनप्रीत इस महीने के अंत तक शादी कर लेंगे. यह शादी दिल्ली में होगी और पैन्डेमिक के कारण कम ही लोग इसमें शामिल होंगे. एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 24 अक्टूबर को सात फेरे लेंगे.

हालांकि रोहनप्रीत के मैनेजर ने सूत्र की बात से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने भी ऐसी खबरें सुनी है. दोनों ने बस एक वीड‍ियो साथ में किया है जिसके कारण उन्हें लिंक किया जा रहा है. रोहनप्रीत का अभी शादी का कोई प्लान नहीं है.

पिछले दिनों नेहा और रोहनप्रीत ने एक म्यूजिक वीड‍ियो साथ में किया था. इसमें नेहा, रोहनप्रीत से लॉकडाउन में शादी करने को कहती हैं. उनके इस वीड‍ियो को दोनों की शादी का हिंट माना जा रहा है.

रोहनप्रीत ने इस वीड‍ियो को सोशल मीड‍िया पर पोस्ट किया था, जिसमें नेहा उनसे डायमंड रिंग पहनाने की डिमांड करती हैं. इसके बाद वीड‍ियो में रोहनप्रीत, नेहा को अंगूठी पहनाते नजर आते हैं.

मालूम हो कि रोहनप्रीत, रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे का हिस्सा रह चुके हैं. वे शो में कंटेस्टेंट थे जिन्हें शहनाज गिल को शादी के लिए इंप्रेस करना था.