सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ को जीजा कहकर चिढ़ाया, शहनाज की तरफ था इशारा.

92

सारा ने सिद्धार्थ को बुलाया जीजा सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर बिग बॉस में अपना जलवा दिखा रहे हैं. वे कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अपकमिंग एपिसोड का एक मजेदार प्रोमो सामने आया है. जहां सिद्धार्थ शुक्ला को पंजाब की खूबसूरत सिंगर सारा गुरपाल चिढ़ाते हुए नजर आईं. सारा का इशारा शहनाज गिल की तरफ था. वीडियो में सारा सिद्धार्थ को जीजा कहकर बुलाती हैं.

वीडियो में सारा कह रही हैं- सिद्धार्थ के ऑडियंस की तरफ से बोल रही हूं रिश्ते में तो जीजा लगते हो आप हमारे. फिर सिद्धार्थ ने पूछा- जीजा कैसे लगा मैं? जवाब में सारा कहती है- हमारे में किसी का बंदा है तो वो जीजा है हमारा, किसने नहीं देखा BB तेरा. ये तो फीलिंग्स हैं. दिल से बोल रही हूं. जवाब में सिद्धार्थ ने कहा- तुम दिल से बोल रही हो मैं दिल से दिल तक बोलता हूं.

इस दौरान वहां बैठे दूसरे कंटेस्टेंट्स भी जमकर मजा लेते हैं. जैस्मिन भसीन भी सिद्धार्थ को देख उन्हें चिढ़ाती हुई दिखती हैं. अब सारा ने खुलकर शहनाज का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनका इशारा शहनाज की ही तरफ था. मालूम हो, बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती ने खूब धमाल मचाया था. शहनाज ने कहा भी था कि वे सिद्धार्थ के लिए फीलिंग्स रखती हैं. लेकिन सिद्धार्थ उन्हें अपना दोस्त ही बताते आए हैं.