सलमान खान ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

154

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने ट्वीट करके दी।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने ट्वीट करके दी। अभिनेता ने ट्वीट किया- ‘आज मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है।’ अभिनेता की सोशल मीडिया पर मुंबई के बांद्रा में स्थित लीलावती अस्पताल जाते हुए तस्वीरें वायरल हो रही थीं। वहीं अब अभिनेता ने खुद ट्वीट करके कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगाने की जानकारी दे दी।

सलमान खान की फिल्मों की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ 13 मई को 2021 को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करके दी थी। 

‘राधे’ फिल्म के पोस्टर में अभिनेता के लुक को उनके फैंस ने खूब पसंद किया। पोस्टर में सलमान खान डैशिंग लुक में नजर आए। वहीं पोस्टर के बैकग्राउंड में हेलीकॉप्टर्स दिखाई दिए। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी हैं। 

आपको बता दें, सलमान खान से पहले बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवा चुके हैं। इन सितारों में धर्मेंद्र , हेमा मालिनी, जॉनी लीवर, शर्मिला टैगोर, राम्या कृष्णन, सैफ अली खान के अलावा कई और सितारों के नाम शामिल हैं।