शीर्ष कार्डियो और ओंको विशेषज्ञों के साथ है SeekMed

84

गोलमेज सम्मेलनएक वैश्विक टेली-हेल्थ प्लेटफॉर्म जो दुनिया भर में मरीजों को भारत के प्रख्यात पुरस्कार विजेता डॉक्टरों से पेशेवर और नैतिक चिकित्सा सलाह लेने की अनुमति देता है, सेकमेड ने पूर्वोत्तर क्षेत्र में बढ़ते और परेशान करने वाले स्वास्थ्य विकारों पर चर्चा करने के लिए गुवाहाटी में एक आभासी गोलमेज सम्मेलन का आयोजन किया । देश के शीर्ष कार्डियो और ओनेको विशेषज्ञ-पद्म भूषण पुरस्कार विजेता, डॉ टीएस क्लेर (अध्यक्ष-फोर्टिस हार्ट एंड वैस्कुलर इंस्टीट्यूट और सीकेमेड के लिए चिकित्सा सलाहकार) और डॉ हरित चतुर्वेदी (अध्यक्ष-मैक्स इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर केयर, मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल और सीकेमेड के संरक्षक) वक्ताओं में शामिल थे ।

गोलमेज सम्मेलन में इस बात पर भी चर्चा की गई कि कैसे कोविद ने हेल्थकेयर की दुनिया को पारंपरिक से लेकर डिजिटल मोड पर परामर्श के लिए बदल दिया, जो सेकमेड जैसे अधिक विश्वसनीय और प्रामाणिक टेली-हेल्थ खिलाड़ियों की जरूरत को धक्का देता है ।

सीकेमेड के संस्थापक श्री आलोक अवस्थी ने सह-चिकित्सा के बाद के युग में प्रामाणिक और विश्वसनीय टेली-हेल्थ खिलाड़ियों की आवश्यकता के बारे में विस्तार से बताया और सीकमेड जैसे मंच को शुरू करने के पीछे के विचार को साझा किया । सीकेमेड के सह-संस्थापक शरद दुबे ने दूसरी राय लेने की भूमिका और महत्व के बारे में बात की ।