शाहीन बाग की दादी ने पीएम मोदी को दी बधाई, कहा- जन्म नहीं दिया तो क्या, वो भी तो मेरा ही बेटा हैं.

108

टाइम मैग्‍जीन द्वारा विश्‍व की 100 सबसे ताकतवर हस्तियों में शामिल की गई बिल्किस बानो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना बेटा बताते हुए उन्‍हें लंबी उम्र का आशीर्वाद दिया है। इस मैग्‍जीन द्वारा चयनित 100 प्रमुख हस्तियों के तौर पर उन्‍होंने अपना नाम चुने जाने पर भी खुशी का इजहार किया है। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी उनके बेटे हैं। क्‍या हुआ जो उन्‍होंने मोदी को जन्‍म नहीं दिया। उनकी बहन ने ही उन्‍हें पैदा किया है। इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि वो दुआ करती हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी आयु हो और उन्‍हें तमाम खुशियां नसीब हों।

शाहीनबाग की दबंग दादी ने कहा, “मैंने सिर्फ कुरान शरीफ पढ़ा है, कभी स्कूल नहीं गई। लेकिन आज मुझे खुशी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी मेरी तरफ से बधाई, वो भी तो मेरा बेटा है। मैंने जन्म नहीं दिया, तो क्या हुआ। ऊपर वाला उन्हें लंबी उम्र दे और प्रधानमंत्री खुश रहें।” साथ ही उन्होंने कहा, “हमारी पहली लड़ाई कोरोना से है, दुनिया से बीमारी खत्म होगी, उसके बाद ही कुछ सोचा जाएगा।”

एनआरसी-सीएए विरोध का चेहरा बनकर उभरीं बिलकिस दादी जिला हापुड़ की रहने वाली हैं। उनके पति की करीब ग्यारह साल पहले मौत हो चुकी है। फिलहाल वह शाहीनबाग में अपने बहू-बेटों और पोते-पोतियों के साथ रहती हैं। उनके परिवार को भी इस बात की है खुशी है कि उनका नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दुनिया के प्रभावशाली लोगों के साथ आया।