वीआई ग्राहक वर्चुअल सर्विस बीओटी (वीआईसी) पर भुगतान कर सकते हैं

195

पहले डिजिटल अनुभव पर अपना ध्यान केंद्रित करते हुए, वीआई ने अपने ग्राहकों के लिए एक और उद्योग की पहली सेवा शुरू की, जिससे वे आसानी से अपने रिचार्ज कर सकें और बिलों का भुगतान कहीं भी कर सकें। वीआई ग्राहक अब तटस्थलीयपर एआई संचालित वर्चुअल एजेंट वीआईसी के माध्यम से अपने डिजिटल एसेट और् व्हाट्सएप से रिचार्ज का आनंद ले सकते हैं।

वीआई पोस्टपेड और प्रीपेड ग्राहक अब इस व्यक्तिगत डिजिटल भुगतान सेवा का लाभ उठा सकते हैं जो सभी भुगतान गेटवे / यूपीआई पर काम करती है। वीआई प्रीपेड ग्राहक व्हाट्सएप सहित वर्चुअल एजेंट वीआईसी से सिर्फ दो क्लिक में तुरंत किसी भी प्रीपेड पैक के साथ रिचार्ज कर सकते हैं।

यह पहल अपने ग्राहकों के जीवन को सरल बनाने, तेजी से और डिजिटल भुगतान पर एक व्यक्तिगत उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए वीआई के इरादे के अनुरूप है। इसके अलावा, डिजिटल भुगतान पर यह व्यक्तिगत उपयोगकर्ता अनुभव मोबाइल-आधारित उपभोक्ता व्यवहार के विकास के साथ संरेखित करता है और एक स्वस्थ अंगीकरण का अभियान चलाता है। वीआई व्हाट्सएप पर सर्विस चैटबोट वीआईसी- एक क्रांतिकारी एआई-संचालित डिजिटल ग्राहक सेवा और आभासी सहायक का समर्थन शुरू करने वाला पहला ऑपरेटर बन गया ।