वीआई एमफाइनकी साझेदारी वीआई ग्राहकों की मदद करती है

93

वीआई, भारत के प्रमुख दूरसंचार ऑपरेटर ने एमफाइन के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की है, जो भारत का पहला एआई-संचालित स्वास्थ्य देखभाल मंच है जो तुरंत चैट और वीडियो परामर्श पर भरोसेमंद अस्पताल चेन के डॉक्टरों से मरीजों को जोड़ता है। एमफाइन ऐप के माध्यम से, वीआई ग्राहक एक प्रतिष्ठित और विश्वसनीय अस्पताल से एक डॉक्टर का चयन कर सकते हैं, जिसके साथ वे परामर्श करना चाहते हैं। मरीजों को नुस्खे और नियमित देखभाल प्राप्त करने के लिए डॉक्टरों से सीधे चैट या वीडियो परामर्श कर सकते हैं। एमफाइन ऐप मरीजों को चित्र, पिछले मेडिकल रिकॉर्ड और नुस्खे अपलोड करने की अनुमति देता है।

६०० से अधिक प्रतिष्ठित अस्पतालों में भारत के कुछ शीर्ष डॉक्टरों सहित ४००० से अधिक डॉक्टर एमफाइन पर ३५ विशिष्टताओं का अभ्यास करते हैं।


अर्जुन चौधरी, मुख्य व्यवसाय अधिकारी और संस्थापक सदस्य, एमफाइन ने कहा, “हम वीआई के साथ साझेदारी करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और जरूरतमंद सभी के लिए गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा सुलभ बनाने के लिए मिलकर काम करने के लिए तत्पर हैं।” अवनीश खोसला, मुख्य विपणन अधिकारी, वीआई ने कहा,” एमफाइन के साथ हमारी साझेदारी हमारे ग्राहकों के लिए विभेदित और समग्र डिजिटल समाधान लाने के लिए वीआई के प्रयास का एक हिस्सा है।”