विदेश सचिव श्री हर्षवर्धन श्रृंगला सिक्किम के दो दिवसीय यात्रा पर

89

ओयो होटल्स एंड होम्स ने घोषणा घोषणा की कि यह भारत में सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए टीकाकरण लागत को कवर करेगा। ओयो इंडिया के कर्मचारी और उनके परिवार के सदस्य इससे लाभान्वित होंगे क्योंकि वे किसी भी केंद्र में उनके लिए सुविधाजनक रूप से टीकाकरण करवाना चुन सकते हैं और लागतों की पूरी भरपाई ओयो द्वारा की जाएगी। इसके अतिरिक्त, कंपनी ने कोविड१९ होम केयर कवर को शामिल करने के लिए कर्मचारियों के बीमा लाभ को भी बढ़ाया है।
एक स्वास्थ्य और उत्पादक कार्यबल के निर्माण के उद्देश्य से, ओयो ने साल-दर-साल नए कर्मचारियों की नीतियों को संशोधित किया है और कर्मचारियों को अच्छी तरह से जोड़कर रखा है। कंपनी अब अपने कर्मचारियों को मुफ्त वार्षिक स्वास्थ्य जांच, २४X७ चिकित्सक परामर्श, एक-पर-एक परामर्श सत्र और अन्य सेवाओं जैसे कि कोविड१९ परीक्षण बुकिंग, ऑनलाइन दवाओं के आदेश देने वाली सुविधाओं और अधिक सहित कई लाभों की मेजबानी कर रही है। कंपनी ने एक मनोरोग कवर और एक बढ़ा मैटरनिटी (मातृत्व) कवर भी जोड़ा है ।
ओयो ने अपनी पैरेंटल अवकाश नीति में बदलाव की घोषणा करने के लिए #राइजइक्वाल्ली पहल भी शुरू की। नीति में संशोधन करते हुए, कंपनी ने अब २ सप्ताह के पहले की अवधि के लिए पैटरनिटी (पितृत्व) अवकाश को ४ सप्ताह तक बढ़ा दिया है। नए माता-पिता को घर से काम के ८ सप्ताह और आधे वेतन पर ८ सप्ताह की अतिरिक्त छुट्टी भी मिलेगी। इस अप्रैल से, भारत में ओयो के कर्मचारियों को हर महीने के २५ वें (या पहले) तारीख पर पगार मिलेगा, ताकि वे अपने मासिक वित्त और दीर्घकालिक बचत की बेहतर योजना बना सकें।