वडीलालके इस साल आइसक्रीम की बिक्री में २०% से अधिक की वृद्धि

102

कोविड -१९ टीकाकरण के रूप में गति और आर्थिक गतिविधियों ट्रैक पर आनेसे, प्रतिष्ठित आइसक्रीम ब्रांड वाडीलाल पूर्व-महामारी के स्तर से आइसक्रीम की बिक्री में २०% से अधिक की वृद्धि पर नजर गड़ाए हुए है। वडिलाल के ब्रांड डायरेक्टर आकांक्षा गांधी ने वाह-वाडीलाल के वर्चुअल लॉन्च अभियान पर बताया कि महामारी से पहले के वर्ष २०१९-२० में वाडीलाल ने आइसक्रीम की बिक्री रु ६५० करोड़ था , और ८०० करोड़ रुपये को छूने की उम्मीद कर रहा है।
आकांक्षा गांधी ने कहा कि “वाडीलाल, एक ब्रांड विरासत, जो कि आइसक्रीम कि सबसे बड़ी श्रृंखला के साथ दृढ़ता से जुड़ा हुआ है जो अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन सामग्री, विशेष स्वाद और त्रुटिहीन स्वाद प्रदान करता है। वाडीलाल ने प्रीमियम आइसक्रीम रेंज लॉन्च की हैं जो अपने उपभोक्ताओं के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करता है। ”
अभियान युवा पीढ़ी को लक्षित करने वाली प्रीमियम लाइन-अप के बारे में जागरूकता बढ़ाता है ब्रांड के साथ आजीवन यादें बनाने में मदत करता है, इसके बाजार हिस्सेदारी में १६% कि हिस्सा है। आकांक्षा ने कहा कि वाडीलाल का आइसक्रीम का निर्यात कारोबार और प्रसंस्कृत जमे हुए खाद्य पदार्थ २०२०-२१ में २५० करोड़ का टर्नओवर था, और इस वित्तीय वर्ष में ४०० करोड़ रुपये का आंकड़ा को पार करने की उम्मीद है।