लिंकन फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड ने शुद्ध(नेट) लाभ में २८.३३% लकी वृद्धि की रिपोर्ट की

96

लिंकन फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड ने शुद्ध लाभ में २८.३३% की वृद्धि के साथ क्यु४एफवाई२१ में ११.८५ करोड़ की शुद्ध लाभ का रिपोर्ट दिया। कंपनी ने पिछले साल इसी अवधि में ९.३ करोड़ की लाभ रिपोर्ट किया था। कंपनी ने शुद्ध राजस्व क्यु४एफवाई२१ में ७७.५४ करोड़, पिछले वर्ष की इसी अवधि से ३.०३% अधिकका भी रिपोर्ट दिया।


कंपनी ने क्यु४एफवाई२१ में २८.२५% के साथ १६.७४ करोड़ रुपये का ईबीआईटिडीए की सूचना दी। क्यु४एफवाई२१ के लिए कंपनी का ईपीएस पिछले वर्ष इसी अवधि में रु ४.६२ की तुलना में रु. ५.९२ रुपये प्रति शेयर है। कंपनी ने १५% – रुपये के लाभांश की सिफारिश की है- १० रुपये के अंकित मूल्य पर १.५० रु प्रति शेयर।

लिंकन फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, श्री महेंद्र पटेल ने परिणामों और प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हम आने वाले वर्षों में विकास की गति को जारी रखने की उम्मीद करते हैं। हमारी रणनीतिक विकास पहल, उत्पाद और भौगोलिक विस्तार, परिचालन दक्षता मूल्य को अधिकतम करने की संभावना है। निकट से मध्यम अवधि में सभी हितधारकों के लिए।” वित्त वर्ष के दौरान, लिंकन फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड के प्रमोटर समूह ने कंपनी में हिस्सेदारी बढ़ाकर ३७.२५% कर दी – ३१ मार्च २०२० तक ४.९% (४९० बीपीएस) की वृद्धि। प्रमोटर समूह ने यह वर्ष के दौरान द्वितीयक बाजार से ९.८ लाख शेयर खरीदे।