राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी को जन्मदिन की बधाई दी, उन्हें ‘सुपरवुमेन’ बताया

37

व्यवसायी राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। शिल्पा के खास दिन का जश्न मनाते हुए, राज ने इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाले संदेशों और प्यारी तस्वीरों की एक श्रृंखला लिखी, जिसमें उनके साथ बिताए यादगार पलों को कैद किया गया।

अपनी पोस्ट में, राज ने अपनी पत्नी के लिए अपनी गहरी भावना और प्रशंसा व्यक्त करते हुए लिखा, “एक आदर्श जीवनसाथी से शादी करके बहुत धन्य हो गया! जन्मदिन मुबारक हो मेरी सुपरवुमन। मैं तुमसे बिना शर्त प्यार करता हूँ।” उन्होंने अपने संदेश के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें उनके पारिवारिक अवकाश, ग्लैमरस रेड कार्पेट इवेंट और घर पर बिताए दिल को छू लेने वाले पलों की तस्वीरें शामिल हैं।

शिल्पा की बहन और अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और लिखा, “मेरी लाइफलाइन को जन्मदिन की बधाई! आपकी दयालुता, शक्ति और प्यार मुझे हर दिन प्रेरित करते हैं। आपको एक खूबसूरत दिन और साल की शुभकामनाएं, क्योंकि आप मेरी परी, दिल और आत्मा, मेरी रक्षक हैं.. शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता कि मैं आपको अपने जीवन में पाकर कितना आभारी हूं… मैं आपसे प्यार करता हूं.. चांद और वापस मुंकी तक।”

अभिनेत्री अगली बार कन्नड़ फिल्म ‘केडी द डेविल’ में नजर आएंगी। एक्शन थ्रिलर ड्रामा का निर्देशन प्रेम ने किया है, जो ‘द विलेन’ और ‘जोगी’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म में अर्जुन जन्या द्वारा संगीतबद्ध किया गया है।

यह फिल्म कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम सहित विभिन्न भाषाओं में रिलीज होगी। ध्रुव सरजा मुख्य भूमिका में होंगे, जबकि संजय दत्त भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।