मैक्स बूपा आसनसोल में ७५०० लोगों के लिए स्वास्थ्य कवर की योजना

151

भारत के अग्रणी स्टैंडअलोन स्वास्थ्य बीमा खिलाड़ियों में से एक, मैक्स बूपा ने आसनसोल में अपनी विस्तार योजनाओं की घोषणा की। मैक्स बूपा आसनसोल में अपना संचालन शुरू कर रहा है और इसका उद्देश्य अगले पांच वर्षों में ७५०० से अधिक लोगों को स्वास्थ्य कवरेज प्रदान करना है । मैक्स बूपा के ग्राहक शहर के नामित नेटवर्क अस्पताल और देश भर के 6000 से अधिक अस्पतालों में कैशलेस अस्पताल में भर्ती होने का लाभ उठा सकते हैं। उ

नके पास 30 मिनट के भीतर कैशलेस दावों के पूर्वप्राधिकार जैसे लाभों तक पहुंच भी होगी, जिससे गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल अधिक सुलभ हो जाएगी । कंपनी की अब कोलकाता, वर्धमान, पश्चिम मेदिनीपुर और मालदा समेत पश्चिम बंगाल के 4 बाजारों में मौजूदगी है।मैक्स बूपा ने आसनसोल में अगले 5 वर्षों में 5 करोड़ रुपये सकल लिखित प्रीमियम और पॉलिसी खरीद में 21 गुना वृद्धि का लक्ष्य रखा है ।

कंपनी आसनसोल में लोगों के लिए व्यापार के अवसर भी लाएगी क्योंकि यह 2024-25 तक लगभग ८०० एजेंटों को जहाज पर चढ़ाने की योजना बना रही है । मैक्स बूपा देश के सबसे भरोसेमंद ब्रांडों में से एक है, जिसमें लोगों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल सहायता प्रदान करने में एक दशक से अधिक का अनुभव है। कंपनी ग्राहकों की अलग-अलग स्वास्थ्य जरूरतों के अनुसार किफायती, व्यापक और रोग-विशिष्ट उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है।