‘मेकिंग इट बिग’ ईकॉमर्स पर बेस्टसेलिंग किताबें हैं

176

सीजी कॉर्प ग्लोबल के अध्यक्ष डॉ बिनोद के चौधरी ने हाल ही में सिलीगुड़ी के मेफेयर टी रिजॉर्ट में आयोजित बंद दरवाजे पर आयोजित कार्यक्रम में पुस्तक वाचन सत्र का आयोजन किया। शाम को क्षेत्र की कुछ जानी-मानी हस्तियों में प्रो दिवाकर थापा, दार्जिलिंग के सेंट जोसेफ कॉलेज, डॉ बीना बसनेट, नवोदित राजनेता, शिक्षाविद और सीजी कॉर्प ग्लोबल के कार्यकारी निदेशक श्री वरुण चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे ।

“इसे बड़ा बनाना” डॉ बिनोद चौधरी के जीवन में एक व्यावहारिक और प्रेरणादायक यात्रा है । यह पुस्तक सभी अवसरों, चुनौतियों, कठिनाइयों की सफलता और जीवन के सबक का संस्मरण है। यह आयोजन मेहमानों और मेजबान के बीच विचारों का रमणीय आदान-प्रदान था, जो अपनी यात्रा के माध्यम से ज्ञान और सलाह के विभिन्न पहलुओं का पता लगा रहा था । समाज के उत्थान में योगदान के सहज मूल्य के साथ उद्यमिता की कला सीखना, शाम का आकर्षण था ।

कार्यक्रम में डॉ बिनोद के चौधरी ने कहा, हम अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली और मुखर मेहमानों को पुस्तक की अनूठी और विशिष्ट पहचान पर प्रकाश डालने के लिए आमंत्रित करने के लिए रोमांचित हैं । पुस्तक पढ़ने के सत्र कहानियों के आश्चर्यजनक आदान प्रदान के साथ ज्ञान का एक मंदिर बन गया है कि हर बिट के रूप में अमीर और पुस्तक के रूप में ही विविध हैं ।