मिष्टी मुखर्जी के निधन पर फैली मिष्टी चक्रवर्ती की मौत की खबर, बोलीं- अभी जिंदा हूं.

117

बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का शुक्रवार शाम को बेंगलुरु में निधन हो गया. इसके बाद मीडिया और सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल होने लगी. हालांकि कुछ न्यूज रिपोर्ट्स में मिष्टी मुखर्जी के बजाय मशहूर बंगाली एक्ट्रेस और मॉडल मिष्टी चक्रवर्ती के निधन की खबर बताई जा रही थीं और सोशल मीडिया पर फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे. ये खबरें जब मिष्टी चक्रवर्ती के पास पहुंची तो उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद सामने आकर बताया कि वह अभी जिंदा हैं और स्वस्थ हैं.

विको टरमरिक के ऐड में नजर आने वाली मिष्टी चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक फेक रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैं आज मर गई. भगवान की दया से मैं जिंदा हूं और पूरी तरह स्वस्थ हूं और एक मुझे बहुत आगे तक जाना है साथियों.’

यूं तो मिष्टी चक्रवर्ती विको टरमरिक क्रीम के ऐड से घर-घर में मशहूर हुई हैं. लेकिन उन्होंने साल 2014 में बांग्ला फिल्म ‘पोरिचोई’ से डेब्यू किया था. इसके बाद मिष्टी ने सुभाष घई की फिल्म ‘कांची: द अनब्रेकेबल’ से बॉलीवुड में भी डेब्यू किया था. इस फिल्म के अलावा मिष्टी ने ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘बेगम जान’ और ‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्मों में भी भूमिकाएं निभाई हैं. वे तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.