माहवारी कि शर्म को खत्म करने के लिए बॉडी शॉप इंडिया का मिशन

99

द बॉडी शॉप, एक्टिविस्ट ब्रिटिश ब्यूटी ब्रांड, जो उद्देश्यपूर्ण नारीवादियों द्वारा संचालित है,वे सिआरवाइ (चाइल्ड राइट्स एंड यू), जो कि एक प्रमुख भारतीय गैर-लाभकारी संस्था है उसके साथ , माहवारी, माहवारी कि शर्म और भारत की लड़कियों और महिलाओं के माहवारी कि शर्म का असर के बारे में वास्तविक बदलाव लाने के लिए साझेदारी कर रहा है । इस साझेदारी के माध्यम से, द बॉडी शॉप का उद्देश्य महामारी के बातचीत को सामान्य बनाना है और महामारी से प्रभावित संचार के लिए मासिक धर्म के स्वास्थ्य और शिक्षा के प्रयासों के लिए धन जुटाना है।
द बॉडी शॉप द्वारा यह लक्ष्यीकरण, जमीनी स्तर पर समावेशी और दीर्घकालिक बदलाव का लक्ष्य है, जिसमें बातचीत में सभी लिंग शामिल हैं और वंचित समुदायों में दीर्घकालिक मनोदृष्टि बदलाव लाने के लिए सिआरवाइ के साथ काम कर रहे हैं।


अगले ४ महीनों में, बॉडी शॉप इंडिया सिआरवाइ के साथ भागीदार करके महामारी की मार झेल रहे समुदायों में महामारी प्रोजेक्ट्स के लिए धन जुटाना, महामारी प्रोडक्ट्स को इकट्ठा करना और गिरवी रखना यह सब काम करेंगे । इस पहल के बाद, द बॉडी शॉप और सिआरवाइ महामारीमे स्वस्थ्यका ध्यान रख्ना कितना जरुरत है यह बारेमे जागरूकता प्रदान करने साथ शिक्षा और मुफ्त महामारी उत्पाद देना इस भागीदारिका लक्ष्य है ।