मारुति सुजुकी कमर्शियल वाहन खरीदने के अनुभव को फिर से एक नया परिभाषा देता है

197

कमर्शियल वाहन खरीदारों के लिए मारुति सुजुकी का रिटेल चैनल देश में सबसे तेजी से बढ़ते ऑटोमोबाइल नेटवर्क में से एक बन गया है। २३५+ शहरों में ३२५+ आउटलेट के साथ मारुति सुजुकी के कमर्शियल रिटेल नेटवर्क ने हाल ही में ९२०००+ बिक्री का उपलब्धि पार किया है। रिटेल चैनल मूल्य-सचेत ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं को दर्शाता है। यह दो ईंधन विकल्पों में वाहनों की एक विविध श्रेणी प्रदान करता है – गैसोलीन और कारखाना फिटेड एस-सीएनजी। मारुति सुजुकी कमर्शियल वाहन कम अधिग्रहण लागत, कम चलने की लागत और कम रखरखाव लागत का ट्रिपल लाभ लाते हैं।
मुख्य रूप से कार्गो / माल ले जाने वाले व्यवसायों के साथ-साथ यात्री गतिशीलता में शामिल ग्राहकों को ध्यानमे रख्ते हुए मारुति सुजुकी कमर्शियलने कमर्शियल वाहनों का पोर्टफोलियो बढ़ाया है । इसमें शामिल हैं सुपर कैरी और ईको कार्गो जैसे शक्तिशाली सामान वाहक और यात्री गतिशीलता रेंज में ऑल्टो -टूर एच १, सेलेरियो-टूर एच २, डिजायर-टूर एस, अर्टिगा-टूर एम और ईको-टूर वी जैसे विकल्प शामिल हैं।
मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री), श्री शशांक श्रीवास्तव ने अपने विशिष्ट ग्राहक प्रोफ़ाइल के साथ कमर्शियल नेटवर्क के मजबूत जुड़ाव पर प्रकाश डालते हुए कहा, “हमारा कमर्शियल चैनल ग्राहकों की बहु-उद्देशीय आवश्यकताओं के लिए इंजीनियर है। हमारे प्रमुख ग्राहकों में मार्केट लोड ऑपरेटर, कैप्टिव ओनरस, मालिक-सह-चालक और फ्लिट ओनरस शामिल हैं। ये वाहन उनके दैनिक व्यवसाय की दिनचर्या, आजीविका और लाभ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। ”