महेंद्र सिंह धोनी किक्रेट के बाद अब फिल्मी पर्दे पर दिखाएंगे कमाल, पत्नी ने खोले सारे राज.

109

पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) कामयाबी की किताब में नया चेप्टर जोड़ चुके हैं. पूर्व कप्तान अब मनोरंजन जगत में बतौर फिल्म निर्माता की भूमिका में हैं. उनकी घरेलू प्रोडक्शन कंपनी धोनी एंटरटेनमेंट (Dhoni Entertainment) का बैनर तेजी से आगे बढ़ रहा है. कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) हैं. एक मीडिया Tabloid के साथ संवाद में साक्षी ने कंपनी के प्रोजेक्ट पर विस्तार से चर्चा की.

नए लेखक की किताब पर वेब सीरीज
साक्षी ने खुलासा किया कि हॉटस्टार स्पेशल ‘शेर की दहाड़’ (Roar of the Lion) के बाद वो एक गैर प्रकाशित किताब पर काम करने जा रहे हैं. इसके लिए एक गैर प्रकाशित किताब पर वेब सीरीज बनाने का काम चल रहा है. किताब में एक रहस्यमयी अघोरी की कहानी है जो एक सुदूरवर्ती आइसलैंड में तमाम हाईटेक सुविधाओं के साथ रहता है. यानी एक Mythological sci-fi story पर काम चल रहा है.

धोनी से पहले भी कई भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं, जिनमें विनोद कांबली, अजय जडेजा जैसे कई नाम शामिल हैं. हालांकि उनमें से किसी को भी सफलता हासिल नहीं हो सकी. हालांकि इससे पहले धोनी की ही कंपनी ने डाक्यूमेंट्री ‘रोर ऑफ द लायन’ को प्रोड्यूस किया था. उसमें चेन्नई सुपर किग्ंस के संघर्ष को दिखाया गया था.