महिंद्रा ने बीएसIV निर्माण उपकरण लॉन्च किया

118

महिंद्रा कंस्ट्रक्शन
महिंद्रा के उपकरण (एमसीई) एंड एएमपी; महिंद्रा लिमिटेड, महिंद्रा समूह का हिस्सा, पेश किया बीएसIV अनुरूप निर्माण उपकरण नई बीएसIV अनुपालक मोटर ग्रेडर – महिंद्रा रोडमास्टर एंड एएमपी; बैकहो लोडर – महिंद्रा अर्थमास्टर के लॉन्च के साथ ।


एमसीई की बीएसIV रेंज उद्योग में रखरखाव की न्यूनतम लागत के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का पालन करती है।एमसीई बीएसIV रेंज में ग्राहकों को प्रदान करने वाला एक मजबूत आईएमएएक्सएक्स टेलीमैटिक्स समाधान होगा कई अन्य श्रेणी-अग्रणी जैसा नैदानिक, रोगसूचक, और भविष्य कहनेवाला बेड़े प्रबंधन विशेषताएं के साथ ।


जलज गुप्ता, बिजनेस हेड, महिंद्रा ट्रक एंड एएमपी; बस और निर्माण उपकरण, ने कहा, “रखना निर्माण के लिए हमारे ग्राहकों के लिए समृद्धि की गारंटी के लिए हमारे ब्रांड उद्देश्य के साथ उपकरण व्यवसाय, हमें अपनी बीएसIV रेंज की महिंद्रा अर्थमास्टर बैकहो लोडर पेश करते हुए खुशी हो रही है। इन कठिन और विश्वसनीय उत्पादों को भारत में डिजाइन और विकसित किया गया है उपभोक्ताओं की जरूरतों की गहराई से समझने के बाद जो की पहचान है महिंद्रा की उत्पाद विकास प्रक्रिया की ।” ध्यान देने योग्य, महिंद्रा निर्माण उपकरण (एमसीई) एक भारतीय निर्माण उपकरण ओईएम है जो २०११ से भारतीय ग्राहकों की जरूरतों के लिए अनुकूलित मशीनों का डिजाइन और निर्माण करता है।