ममता के भतीजे के संसदीय क्षेत्र में घुसते ही भाजपा के शीर्ष नेताओं पर हमला

88

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर प्रवेश करते ही भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं पर हमले हुए हैं। पार्टी के केंद्रीय प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, अखिल भारतीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय समेत अन्य नेताओं के काफिले पर हमले हुए हैं। अनुपम हाजरा की भी गाड़ी तोड़ दी गई है।

प्रदेश भाजपा के आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप में गुरुवार अपराह्न इस बारे में जानकारी दी गई है। दरअसल बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर बंगाल पहुंचे हैं। पहले दिन उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर इलाके में कार्यक्रम किया था और बंगाल सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया था। उसके बाद गुरुवार को जेपी नड्डा का डायमंड हार्बर में कार्यक्रम है।

उसी के लिए मुकुल रॉय कैलाश विजयवर्गीय, अनुपम हाजरा समेत अन्य शीर्ष नेता जा रहे थे। आरोप है कि रास्ते में तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने उनकी गाड़ियों पर पत्थरों से हमले किए। कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर तो बड़े-बड़े ईंट फेंके गए जो कांच तोड़कर सीट के अंदर घुस गए हैं। हालांकि किसी को चोट नहीं आई है। पार्टी के आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप में जारी बयान में बताया गया है कि पुलिस की मौजूदगी में हमले हुए। सब कुछ स्थानीय प्रशासन की मिलीभगत से हो रहा है। विजयवर्गीय, मुकुल रॉय और अनुपम हाजरा तो सुरक्षित हैं लेकिन उनकी गाड़ी में बैठे कुछ लोगों को चोट आने की सूचना है। खबर लिखे जाने तक पूरे क्षेत्र में हालात तनावपूर्ण हैं।