बिहार चुनाव रिजल्ट के रुझान पर बोले प्रकाश राज, ‘मेरा देश अब ठीक होना शुरू हो जाएगा’

114

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly election 2020) के परिणाम आज आने वाले हैं. वोटों की गिनती सुबह आठ बजे शुरू हो गई है. बिहार चुनाव के लिये मतगणना 38 जिलों के 55 मतगणना केंद्रों पर हो रही है. ऐसे में अब बिहार के चुनावों पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का रिएक्शन आया है. प्रकाश राज लगातार अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. वे बड़ी बेबाकी से अपनी राय लोगों के बीच रखते हैं.

इस बार बिहार चुनाव के नतीजों पर प्रकाश राज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अमेरिका में ‘अबकी बार’ खत्म हो गया है. आज बिहार है. उम्मीद करता हूं कि मेरा देश अब ठीक होना शुरू हो जाएगा.’

बता दें कि बिहार में 243 सीटों के लिए तीन चरणों में वोट डाले गए थे. आखिरी चरण के लिए बीते शनिवार को वोट डाले गए थे.

शुरुआती रुझानों में महागठबंधन और एनडीए के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है. महागठबंधन के प्रमुख चेहरे तेजस्वी यादव राघोपुर सीट से आगे चल रहे हैं.

इस बार कांग्रेस (Congress) ने बिहार में 70 सीटों पर चुनाव लड़ा. इतनी सीटों पर लड़ने के बाद भले ही कांग्रेस राज्य विधान सभा चुनाव के प्रमुख राजनीतिक दलों में शुमार हो गई लेकिन रुझानों से कांग्रेस बीमार ही दिख रही है. रुझान बता रहे हैं कि अगर आरजेडी मजबूत स्थिति में आ भी गई तो कांग्रेस उसके लिए बोझ साबित हो सकती है.