बादाम सोहा अली खान के पसंदीदा नाश्ता हैं

203

स्वास्थ्य-सचेत लोगों के लिए कुछ टिप्स लेकर बाहर आईं सोहा अली खान उनका मानना है कि न केवल परीक्षण समय के दौरान बल्कि त्यौहार के मौसम में स्वास्थ्य के लिए भी स्वस्थ और स्वस्थ रहना महत्वपूर्ण है ।


उसने कहा कि बादाम उसके पसंदीदा स्नैक्स में से एक हैं जो मंच पर हैं । वे आहार फाइबर, विटामिन ई और विटामिन बी सहित पोषक तत्वों से भरे हुए हैं । बादाम में पूर्णता की भावनाओं को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है । मुट्ठी भर बादाम पर स्नैक करने से थोड़ी देर के लिए एक भरपूर रहेगा, अस्वस्थ विकल्पों पर बिंग करने से रोकेंगे । बादाम सक्रिय रहने में मदद करने के लिए ऊर्जा का एक स्वस्थ स्रोत के रूप में जाना जाता है । सोहा अली खान ने दिन में कम से कम 8 गिलास पानी पीने का सुझाव भी दिया ।


स्वस्थ रहने के दौरान रसीले रिफ्रेशमेंट का आनंद लेने के लिए, मैं स्वस्थ सामग्री को शामिल करने का प्रयास करता हूं – एक सरल ट्रिक तिल-स्मोक्ड बादाम या अंकुरित सलाद जैसे स्वस्थ शुरुआत करने वालों का समावेश है । बादाम को कार्बोहाइड्रेट खाद्य पदार्थों के रक्त शर्करा प्रभाव को कम करने में मदद करने के लिए कहा जाता है । त्यौहार के मौसम में सक्रिय रहने के लिए अतिरिक्त कैलोरी जलाना बहुत महत्वपूर्ण है । सुनिश्चित करें कि आप त्योहारों का पूरी तरह से आनंद लेते हैं, लेकिन यह भी अपनी फिटनेस का ध्यान रखना न भूलें “, उसने कहा ।