बादाम के साथ एक स्वस्थ नया साल

112

स्वस्थ स्नैकिंग और बादाम सहित एक दैनिक आहार में एक स्वस्थ नोट पर वर्ष शुरू करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। जैसा कि हम २०२१ में कदम रखते हैं, आइए अपने जीवन के साथ-साथ अपने परिवार में एक छोटे से सकारात्मक बदलाव के लिए संकल्प लें और प्रतिदिन एक मुट्ठी बादाम आहार में शामिल करें।


बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने कहा, “नए साल के लिए मेरा संकल्प मेरे परिवार और मेरे आहार से सभी अस्वास्थ्यकर स्नैक्स का त्याग करना है। बादाम अपने संतृप्त गुणों के लिए जाना जाता है, और ऊर्जा भी प्रदान करता है। ”क्षेत्रीय प्रमुख- डायटेटिक्स, मैक्स हेल्थकेयर – दिल्ली, रितिका समददार ने कहा,“ पहली बात मैं यह सलाह दूंगा कि अपने और अपने परिवार के परिवार के लिए बादाम जैसे स्वस्थ खाद्य पदार्थ शामिल करें। रोज का आहार।”


फिटनेस एक्सपर्ट और सेलिब्रिटी मास्टर इंस्ट्रक्टर, यास्मीन कराचीवाला ने टिप्पणी की, “एक पूर्व या पोस्ट वर्कआउट स्नैक के रूप में, बादाम एक बेहतरीन स्नैकिंग विकल्प है क्योंकि वे स्वास्थ्य और ऊर्जा की अच्छी खुराक प्रदान करते हैं – अवांछित कैलोरी को शामिल किए बिना।” मधेशी रुइया, पिलेट्स एक्सपर्ट और डाइट। & पोषण सलाहकार, ने टिप्पणी की, “स्वस्थ भोजन न केवल आपके मनोदशा को कम करेगा और आपके वजन को बेहतर ढंग से प्रबंधित करेगा, बल्कि किसी भी पुरानी जीवन शैली की बीमारी के विकास की संभावना को कम करने में भी मदद करेगा। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपने दैनिक आहार में एक मुट्ठी बादाम शामिल करें। ”