बहाने से बच्‍चों को छत पर ले गई महिला, एक-एक कर पांच को नीचे फेंका

91

झारखंड के साहिबगंज में एक महिला ने 5 बच्चों को अपने दो मंजिला मकान की छत से नीचे पक्की सड़क पर फेंक दिया। एक बच्चे के नीचे गिरते ही आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। लोगों ने अन्य बच्चों को लपक कर किसी तरह से जान बचाया। हालांकि इसमें बच्चे घायल हो गए। जिनमें एक बच्चे की हालत नाजुक है और चार गंभीर रूप से घायल हैं। महिला ने अपनी भी छोटी बच्ची को भी छत से नीचे फेंक दिया, इन सभी को बचाने के क्रम में एक युवक को भी चोट लगी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, बिहारी लाल मंडल भवन में आस-पड़ोस के कुछ बच्चे टीवी देख रहे थे. घर की एक महिला बच्चों को बहाने से छत पर ले गई, फिर सबको छत से नीचे फेंक दिया.

इधर मोहल्ले के बुधन मंडल व शर्मिला नामक युवती ने कई बच्चों को लपक कर बचाया. वहीं अंश कुमार मंडल (12) व आयुष कुमार (10) गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि बच्चों को बचाने के प्रयास में बुधन मंडल भी घायल हो गया.

तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने अंश कुमार को रेफर कर दिया. वहां मौजूद लोगों का कहना है कि वहां 10 बच्‍चे खेल रहे थे जिनमें से 5 को महिला ने नीचे फेंक दिया.

मामले की सूचना मिलते ही एसडीपीओ विजय आशीष कुजूर व नगर थाना के एएसआई प्रमोद कुमार ने घटना स्थल पर छानबीन की है. बताया जा रहा है कि ये महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ है.