बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी के समर्थन में BJP विधायक, बेटे ने भी दी CM को चेतावनी

99

उत्तर प्रदेश के बलिया में हुए गोलीकांंड में मुख्य आरोपी धीरेंद्र के समर्थन में बयान देने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का एक और विवादित बयान सामने आया है. इस बयान में सुरेंद्र सिंह राज्य की योगी सरकार को खुले आम धमकी देते दिख रहे हैं दुर्जनपुर की घटना को लेकर सुरेंद्र सिंह का कहना है कि अगर एक सप्ताह के अंदर दूसरे पक्ष का मुकदमा नहीं लिखा गया तो रेवती थाने पर एक सप्ताह बाद हजारों लोगों की संख्या में वो थाने का घेराव करेंगे.
वीडियो में बीजेपी विधायक कह रहे हैं “मैं एक सप्ताह प्रतीक्षा कर ले रहा हूं. मेरी सरकार है मैं सबको अधिकारियों को बोल देता हूं, एक सप्ताह के भीतर अगर एफआईआर नहीं किया गया. तो रेवती थाने पर हजारों लोगों की संख्या ले जाकर बैठूंगा. और मैं एफआईआर कराकर लौटूंगा.”

इससे पहले भी बलिया जिले में गुरुवार की दोपहर एक अधेड़ की हत्या का मामले में मुख्य आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता धीरेंद्र सिंह को लेकर सुरेंद्र सिंह ने एक बयान जारी किया था. सुरेंद्र सिंह इस वीडियो में आरोपी का बचाव करते नजर करते आए थे उन्होंने कहा था कि धीरेंद्र सिंह अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो उसके परिवार के दर्जनों लोग मारे जाते. उन्होंने यह भी कहा था कि दूसरे पक्ष के कई लोग बुरी तरह घायल हैं, तो उनकी बात भी सुनी जानी चाहिए.

बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू समेत 6 वांछित आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. एसपी बलिया ने 15 अक्टूबर को रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में हुई घटना के संबंध में फरार आरोपियों पर ये इनाम राशि घोषित की है.

बता दें कि बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में 15 अक्टूबर को दोपहर बाद पुलिस और जिला प्रशासन के आला अधिकारियों की मौजूदगी में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात उस वक्त हुई जब कोटा की दुकान के लिए एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में गांव में खुली बैठक चल रही थी. इस मामले का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह है जो अभी तक फरार है.