बंद होने जा रहा दर्शकों का चहेता ‘द कपिल शर्मा शो’, नए सीजन के साथ देगा दस्तक

80

लॉकडाउन के बाद से ये शो फिर से शुरू है और लगातार फैन्स का एंटरटेनमेंट कर रहा है. मगर कपिल शर्मा के प्रशंसकों के लिए अब एक बुरी खबर है.द कपिल शर्मा शो का ये सीजन अब खत्म होने जा रहा है.

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता है. शो में बॉलीवुड और छोटे पर्दे से कई सारे गेस्ट्स शिरकत करते हैं और अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं. देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के दर्शक इस कॉमेडी शो को काफी पसंद करते हैं और अपना बेशुमार प्यार देते हैं लॉकडाउन के बाद से ये शो फिर से शुरू है और लगातार फैन्स का एंटरटेनमेंट कर रहा है. मगर कपिल शर्मा के प्रशंसकों के लिए अब एक बुरी खबर है.द कपिल शर्मा शो का ये सीजन अब खत्म होने जा रहा है.

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो द कपिल शर्मा शो का ये सीजन अब ऑफ एयर होने जा रहा है. शो को लेकर जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा सकती है. इस सीजन के खत्म होने के बाद इसका दूसरा सीजन भी लाया जाएगा. शो काफी सक्सेसफुल है और इसकी डिमांड भी फैन्स की नजरों में बहुत ज्यादा है. मगर तब तक फैन्स को द कपिल शर्मा शो के फ्रेश एपिसोड्स के लिए इंतजार करना पड़ेगा. बता दें कि शो में कपिल शर्मा के अलावा भारती सिंह, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना सिंह नजर आते हैं. लॉकडाउन के बाद से कपिल शर्मा शो बिना ऑडिएंस के ही हो रहा है. मगर इसके बाद भी शो की ना तो पॉपुलैरिटी कम हुई है शो को लोगों का बहुत सपोर्ट भी मिलता रहता है.