बंगाल में रोड शो के बाद जेपी नड्डा ने कहा : ममता का खेल खत्म

84

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बांकुड़ा जिले के विष्णुपुर में रोड शो किया और कहा कि खेला होबे का नारा देने वाली ममता बनर्जी का खेल खत्म है।
अब बंगाल में भाजपा का आना तय है।
जेपी नड्डा ने बिष्णुपुर में रोड शो के बाद ये बातें कहीं। उसके बाद बिष्णुपुर में ही पार्टी की सांगठनिक बैठक में हिस्सा लिया है। इसके बाद उन्होंने कोतुलपुर में जनसभा को संबोधित किया। यहां से ‘बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर सम्मान यात्रा’ का भी शुभारंभ करेंगे। पार्टी अधिकारियों ने बताया कि इस यात्रा में ठाकुर पंचानन बरम और हरिचंद ठाकुर जैसे अनुसूचित जाति  नेताओं को भी सम्मानित किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि जेपी नड्डा कई बार विपक्ष पर भीमराव अम्बेडकर को सम्मान न दिए जाने को लेकर निशाना साधते रहे हैं।
नड्डा ने कहा, “बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि तोलाबाज का खेल खत्म हो गया है। कटमनी का खेल खत्म हो गया है। अब लोग भाजपा के नेतृत्व में असल परिवर्तन के लिए चल पड़े हैं। असल परिवर्तन में युवाओं को रोजगार और मुक्त बंगाल और तेज गति से आगे बढ़ने वाला बंगाल होगा। इसमें कोई तुष्टीकरण, कोई कटमनी नहीं होगी ममता जी का खेल खत्म हो गया है।”