फ्लिपकार्ट पर मैक्स फैशन स्टोर

274

फ्लिपकार्ट ने मैक्स फैशन के साथ भागीदारी की है । यह साझेदारी महत्वपूर्ण है, क्योंकि भारत आने वाले त्योहारों के मौसम की तैयारी करता है और फ्लिपकार्ट अपने वार्षिक बिग बिलियन दिनों की तैयारी करता है, भारत के सर्वश्रेष्ठ फैशन ब्रांडों को लाने और भारतीय उपभोक्ताओं के लिए सर्वश्रेष्ठ शैली लाने के लिए उनके साथ सहयोग करने पर ध्यान केंद्रित करता है ।

मैक्स भारत का सबसे बड़ा खिलाड़ी है जिसमें 130 शहरों में 375 + स्टोर हैं । इस साझेदारी के माध्यम से, मैक्स फैशन व्यापक बाजार तक पहुंच प्राप्त करने में सक्षम होगा और सहायक सामग्री, फुटवियर, महिला कपड़े, मेंसवियर, और बच्चों के कपड़े, नए जियोग्राफी और पिन कोड में उपलब्ध है । फ्लिपकार्ट पर मैक्स फैशन स्टोर में 13,000 से अधिक नई शैलियों और उनमें से अधिकांश में 1,000 रुपये मूल्य बिंदु के तहत होंगे ।

फ्लिपकार्ट के साथ यह साझेदारी मैक्स को आगे डेमोक्रेटाइज करने में सक्षम करके ब्रांड को छोटे शहरों और शहरों में फ्लिपकार्ट की उत्कृष्ट पहुँच के माध्यम से खरीदारों की एक विस्तृत श्रेणी तक पहुंचने में सक्षम बनाती है । दोनों ब्रांडों के बीच सहयोग लाखों उपभोक्ताओं के लिए मूल्य लाकर नवीनतम फैशन के विस्तृत चयन की पेशकश करेगा ।