फिल्म ‘मेहंदी’ में रानी मुखर्जी संग किये थे काम

148

बॉलीवुड एक्टर फराज खान (Faraaz Khan) का निधन हो गया है. एक्टर काफी दिनों से बीमार थे और उनका बैंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. फराज खान (Faraaz Khan Death) के निधन की जानकारी एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट कर दी है. फराज खान 46 के थे. फिल्म मेहंदी में फराज खान ने रानी मुखर्जी के साथ काम किया था. इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहा भी गया था. फराज खान (Faraaz Khan) के निधन के बाद एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

पूजा भट्ट ने लिखा की भारी दिल के साथ इस खबर को आपसे बता रही हूं कि फराज खान हम सभी को छोड़कर चले गए हैं। उम्मीद है कि वह अब बेहतर दुनिया में होंगे। आप सभी ने जो मदद की उसके लिए धन्यवाद। आप सभी मदद के लिए आगे आए, जब फराज के परिवार को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। फराज के परिवार को दुआओं में याद रखें। फराज की जगह वह कोई नहीं भर सकता।

बता दें कि पूजा भट्ट ने बीते दिनों लोगों से फराज खान के लिए आर्थिक सहायता की अपील की थी। उनकी मदद के लिए सलमान खान भी आगे आए थे। फराज खान वह अभिनेता यूसुफ खान के बेटे थे। उन्होंने 1990 के दशक की कुछ लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था, जैसे फरेब और मेहंदी। इसके अलावा फराज खान को टीवी सीरीज ‘नीली आंखें’ (2008) में देखा गया था।