प्रेमी को काबू में रखने के लिए महिला करती थी तंत्र-मंत्र, तांत्रिक भी गिरफ्तार

134

यूपी का कानपुर में आजकल तंत्र-मंत्र के कई मामले सामने आ रहे हैं. कई महिलाएं इस अंधविश्‍वास में फंसती नजर आ रही हैं. कोई महिला औलाद न होने पर मासूम बच्‍ची का कलेजा निकलवाकर खा जाती है तो महिला अपने प्रेमी को पाने के लिए नरमुंडों की पूजा करके तंत्र साधना करने लगती है.

पुलिस के मुताबिक, महिला प्रेमी को वशीभूत करने के लिए नरमुंडों को घर पर रखकर तंत्र साधना करती थी. महिला ने ये नरमुंड बांदा निवासी तांत्रिक से पांच हजार रुपये में खरीदी थी. हालांकि, पूजा विफल होने पर उसने सोमवार तड़के नरमुंड खेत में फेंक दिया था.

पुलिस के मुताबिक, पिछले तीन सालों से दोनों तंत्र-मंत्र कर रहे थे. गिरफ्तार महिला के पति की मौत हो चुकी है और उसके दोनों बेटे बाहर रहते हैं. करीब तीन साल पहले महिला की मुलाकात तांत्रिक राम मनोहर से हुई थी. तांत्रिक ने उसे बताया कि वो किसी को भी तंत्रमंत्र से वशीभूत कर सकता है. इसके बाद महिला ने अपने एक प्रेमी को वशीभूत करने की बात उससे कही.

बाद में तांत्रिक राम मनोहर ने कानपुर आकर महिला को पांच हजार रुपये में पांच नरमुंड दिये थे और घर पर पूजा भी करायी थी. तांत्रिक ने पूजा कराने के लिए भी पांच हजार रुपये लिए थे. पुलिस के मुुताबिक, महिला पिछले तीन वर्षों से पूजा कर रही थी. जब उसे कुछ हासिल नहीं हुआ तो नरमुंड फेंक दिये थे.