प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शनिवार) ओडिशा के संबलपुर में IIM केस्थायी कैंपस की आधारशिला रखेंगे.5 हजार लोग होंगे कार्यक्रम में शामिल

101

IIM संबलपुर कैंपस का निर्माण कार्य अप्रैल 2022 तक पूरा होने की उम्मीद है. यहां बनने वाली सभी इमारतें आधुनिक सुविधाओं से लैस होंगी और इन्हें ग्रीन कैटेगरी के अनुरूप बनाया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छात्रों और स्टार्ट अप की दुनिया के लोगों से इस कार्यक्रम से जुड़ने की अपील की है.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शनिवार) ओडिशा के संबलपुर में IIM के स्थायी कैंपस की आधारशिला रखेंगे. PM मोदी सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यक्रम में होंगे शामिल. इस दौरान, ओडिशा के राज्यपाल और मुख्यमंत्री भी रहेंगे मौजूद. इससे पहले, शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) ने IIM की तारीफ करते हुए कहा कि देश की तरक्की में IIM के योगदान पर हम सभी को गर्व है. साथ ही उन्होंने ट्वीट करके छात्रों और स्टार्ट अप की दुनिया के लोगों से इस कार्यक्रम से जुड़ने की अपील की.

Industry से जुड़े लोग भी होंगे शामिल
इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के साथ ही ओडिशा के राज्यपाल गनेशी लाल, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक और धर्मेंद्र प्रधान भी शामिल होंगे. साथ ही अधिकारियों, इंडस्ट्री से जुड़े लोगों, स्टूडेंट्स, IIM संबलपुर के एलुमिनाई और स्टाफ सहित 5000 लोग भी इससे वर्चुअली जुड़ेंगे. बता दें कि IIM संबलपुर फ्लिप्ड क्लासरूम का आइडिया लागू करने वाला पहला IIM है.