प्रतीक बब्बर ने शेयर किया अपना ‘लॉकडाउन’ में काम करने का अनुभव

88
Zee5 की अगली मूल फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' का टीज़र सिनेमाघरों में आ गया है। फिल्म बताती है कि कैसे भारत में लोगों का जीवन महामारी से प्रभावित हुआ। इसमें श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, प्रतीक बब्बर, साई ताम्हनकर और प्रकाश बालेवाड़ी मुख्य भूमिकाओं में हैं और ऋषिता भट्ट एक कैमियो में हैं। अभिनेता प्रतीक बब्बर ने कहा कि एक प्रवासी श्रमिक के जूते में कदम रखना कैसा लगा।
टीज़र में, हम देखते हैं कि अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने मुंबई के कमाठीपुरा में एक सेक्स वर्कर मेहरुन्निसा की भूमिका निभाई है, जिसने अनिच्छा से लॉकडाउन द्वारा किए गए परिवर्तनों को अपनाया है और अपने काम को ऑनलाइन करने के नए तरीकों के साथ प्रयोग करती है। अहाना कुमरा ने मून अल्वेस की भूमिका निभाई, एक पायलट जिसे आकाश में ऊंची उड़ान भरने के लिए इस्तेमाल किया जाता था, लेकिन महामारी के बाद वह महीनों तक एक साथ जमीन पर अटकी रही और जिसने पहली बार महसूस किया कि उसके पंख कट जाने का क्या मतलब है।
माधव के रूप में प्रतीक बब्बर और फूलमती के रूप में साई ताम्हणकर प्रवासी मजदूर हैं, जो महामारी में अपनी आजीविका खो चुके हैं और ट्रेन और स्थानीय परिवहन बंद होने के कारण भूखे रहने या घर वापस जाने के लिए छोड़ दिए गए हैं। और अंत में, नागेश्वर के रूप में प्रकाश बेलावाड़ी, एक बूढ़ा व्यक्ति जो अपने जीवन के एक महत्वपूर्ण समय में अपनी बेटी की तुलना में एक अलग शहर में फंस गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने महामारी का सामना किया और मुश्किल समय से कैसे बचे।