पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी ने कंगना रनौत पर कसा तंज, बोलीं मदर टेरेसा हो क्या?

101

बॉलीवुड ‘पंगा’ एक्ट्रेस कंगना रनोत इनदिनों तमाम विवादों के बीच फंसी हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद कंगना खुलकर सामने आईं। वह कई मुद्दों को लेकर इंडस्ट्री के ​तमाम को लोगों पर निशाना साध रही हैं। वहीं एक के बाद एक कंगना के कई ट्​वीट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं। वह बेबाकी से अपनी बात बिना किसी डर के सबके सामने रख रही हैं। नेपोटिज्म और बॉलीवुड ड्रग की इस जंग में जहां कई लोग उनका साथ दे रहे हैं तो कई उनके खिलाफ भी खड़े नजर आ रहे हैं। इसी बीच कंगना को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी शनायरा अकरम का ट्वीट काफी चर्चा में आया है। इस ट्वीट में उन्होंने कंगना को लेकर एक बड़ी बात कही है।

दरअसल कंगना ने ट्विटर पर लिखा कि भले ही मेरी छवि एक लड़ाकू इंसान की बन गई हो लेकिन यह सच नहीं है. मेरा रिकॉर्ड है कि कभी भी लड़ाई की शुरुआत मैं नहीं करती. लेकिन एक बार लड़ाई शुरू हो जाए तो उसे खत्म जरूरत करती हूं. जैसा कि भगवान कृष्ण ने कहा है कि अगर कोई तुम्हें लड़ाई के लिए पुकारे तो उसे कभी मना मत करो. कंगना के इस ट्वीट पर शनाएरा अकरम ने लिखा है कि हो सकता है आप लड़ाई शुरू नहीं करतीं लेकिन आप भी कोई मदर टरेसा नहीं हैं.

इससे पहले जब कंगना का ऑफिस मुंबई में बीएमसी ने तोड़ दिया था तो कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी. तब भी पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार ने कहा था कि कंगना को अपने देश की लड़ाई अपने पास रखनी चाहिए. पाकिस्तान में बेकसूर लोगों के घर नहीं गिराए जाते. बहरहाल देखना होगा कि शनाएरा अकरम के इस तंज पर कंगना का जवाब क्या रहता है.