न्यू हॉलैंड ने २० वीं सालगिरह मनाई

140

न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर, सिएनएच इंडस्ट्रियल एनवी (एनवाईएसई: सीएनएचआई/ एमआई: सीएनएचआई) का एक ब्रांड अपने लोकप्रिय ३२३० ट्रैक्टर मॉडल की सफल २० वीं वर्षगांठ मना रहा है। २००१ में ३२३० के लॉन्च के बाद से, न्यू हॉलैंड ने अपने दो दशकों के उत्पादन के दौरान ३२३० एनएक्स, ३२३० टीएक्स और ३२३० टीएक्स सुपर जैसे वेरिएंट के साथ मॉडल की विरासत का सफलतापूर्वक विस्तार किया है।

न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर के सेल्स के डायरेक्टर, श्री कुमार बिमल ने सालगिरह पर टिप्पणी करते हुए कहा: “हम इन सभी वर्षों में ३२३० का समर्थन करने के लिए अपने ग्राहकों के लिए बहुत आभारी हैं। मॉडल की निरंतर सफलता न्यू हॉलैंड ग्राहकों की ब्रांड में विश्वास को दिखाती है। न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर नवाचार के माध्यम से किसानों के जीवन को बदलने और नई कृषि तकनीकों को अपनाने के लिए प्रतिबद्ध है। ”

न्यू हॉलैंड का ३२३० पहला नया मॉडल था, जिसमें लिफ़्ट-ओ-मैटिक, साइड शिफ्ट कॉन्सटेंट मेष एएफडी गियर बॉक्स, रियल ऑयल इमरस्ड मल्टीडिस्क ब्रेक्स (ओआईबी), सोफ्टेक क्लच, इकॉनमी पीटीओ और अन्य उल्लेखनीय नई विशेषताओं को एकीकृत किया गया था। इसके शक्तिशाली इंजनको विश्वसनीयता और दीर्घायु के लिए एक प्रतिष्ठा स्थापित की है, जो ३२३० के लिए मजबूत पुनर्विक्रय मूल्यों को बना रहा है और मॉडल के दीर्घकालिक ग्राहक अपील में जोड़ रहा है। ३२३० का उत्पादन शुरू होने के बाद से, न्यू हॉलैंड ने ७५००० से अधिक इकाइयां बेची हैं।