नोवा आईवीएफ प्रजनन क्षमता ने सिलीगुड़ी में आईवीएफ केंद्र का शुभारंभ किया

120

नोवा आईवीएफ प्रजनन, भारत की अग्रणी आईवीएफ श्रृंखला ने सिलीगुड़ी में एक नया आईवीएफ केंद्र शुरू किया है । क्षेत्र में 10 साल की विरासत के साथ, नोवा आईवीएफ पूर्वी भारत के लिए सबसे उन्नत प्रजनन उपचार लाता है । केंद्र को अत्यधिक योग्य आईवीएफ विशेषज्ञों, प्रशिक्षित भ्रूण विशेषज्ञों, वैश्विक मानकों और प्रोटोकॉल, नवीनतम भ्रूण विज्ञान लैब और प्रजनन समाधानों की एक व्यापक श्रेणी द्वारा समर्थित है ।


नोवा आईवीएफ प्रजनन के सीईओ श्री शोभित अग्रवाल ने कहा, ′′ हम देश भर में अपनी महत्वपूर्ण उपस्थिति और अनुभव के पीछे पूर्वी भारत में अपने पदचिह्न का निर्माण कर रहे हैं । क्षेत्र में गुणवत्ता और प्रोटोकॉल के नेतृत्व में आईवीएफ सेवाओं के लिए एक बढ़ती मांग है और नोवा आईवीएफ अच्छी तरह से विश्वस्तरीय प्रथाओं और नई पीढ़ी प्रौद्योगिकी की नींव के साथ इस मांग को पूरा करने के लिए तैयार है.”

नोवा आईवीएफ प्रजनन के सीईओ श्री शोभित अग्रवाल ने कहा, ′′ हम देश भर में अपनी महत्वपूर्ण उपस्थिति और अनुभव के पीछे पूर्वी भारत में अपने पदचिह्न का निर्माण कर रहे हैं । क्षेत्र में गुणवत्ता और प्रोटोकॉल के नेतृत्व में आईवीएफ सेवाओं के लिए एक बढ़ती मांग है और नोवा आईवीएफ अच्छी तरह से विश्वस्तरीय प्रथाओं और नई पीढ़ी प्रौद्योगिकी की नींव के साथ इस मांग को पूरा करने के लिए तैयार है.”IVF प्रक्रिया की सफलता दर मुख्य रूप से भ्रूण संस्कृति के माहौल पर निर्भर करती है । नोवा आईवीएफ में भ्रूण विशेषज्ञों को एकल भ्रूण स्थानांतरण को प्रोत्साहित करने के लिए तकनीकी उन्नति को संभालने और प्रबंधित करने के लिए भ्रूण की सख्त एएसबीआईआर ग्रेडिंग प्रणाली में प्रशिक्षित किया जाता है । एक ही कारण नोवा आईवीएफ सेंटर में गर्भपात दरों की कम दर में योगदान देता है ।