निसान मैग्नाइट प्रोडक्शन ओरागदम में शुरू होता है

142


निसान इंडिया ने ओरागाडम, चेन्नई में अपने संयंत्र पर ऑल-न्यू निसान मैग्नाइट के उत्पादन की शुरुआत की घोषणा की है । ′′ मेक इन इंडिया, मेक फॉर द वर्ल्ड ′′ के दर्शन पर निर्मित, ऑल-न्यू निसान मैग्नाइट भारतीय और वैश्विक बाजार के लिए निसान अगली रणनीति में एक नए अध्याय की शुरुआत है ।
निसान के क्रूज कंट्रोल के साथ संयुक्त, ऑल-न्यू निसान मैग्नाइट के हस्ताक्षर एक्स-ट्रोनिक सीवीटी गियरबॉक्स व्यापक गियर रेंज के साथ निर्बाध प्रदर्शन चोटी शहर के ट्रैफिक में भी देता है । यह शक्तिशाली एचआरए इंजन भी खेलता है । ऑल-न्यू निसान मैग्नाइट वर्तमान में बाजार में सबसे अधिक ईंधन कुशल एसयूवी में से एक है ।
राकेश श्रीवास्तव, प्रबंध निदेशक, निसान मोटर इंडिया ने टिप्पणी की: ′′ समृद्ध अनुभव देने के लिए लगातार नवाचार के निसान के दर्शन के अनुरूप, निसान की प्रसिद्ध तकनीकों को हर ग्रेड पर प्रदान किया जाता है, जिसमें एक्स-ट्रोनिक सीवीटी, क्रूज कंट्रोल, 360 शामिल हैं । – व्यू मॉनिटर और निसान कनेक्ट के आसपास डिग्री.”
निसान मैग्नाइट कई विकल्पों के साथ कई उम्मीदवारों को पूरा करेगा: एक्सई (बेस), एक्सएल (मिड), एक्सवी (हाई) और एक्सवी (प्रीमियम) । कई इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ, ऑल-न्यू निसान मैग्नाइट 1.0-लीटर बी 5 डी स्वाभाविक रूप से आकांक्षी पेट्रोल इंजन में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 1.0-लीटर एचआरए 5 टर्बो पेट्रोल इंजन में पेश किया जाता है मैनुअल और सीवीटी ट्रांसमिशन ।